Khilwar
Tuesday, 07, May 2024
Mobile:
Total Visitior : >
Today Visitior :



राजधानी का टिकट कन्फर्म नहीं होने पर अब मिलेगी फ्लाइट की सुविधा!

PUBLISHED : Oct 23 , 7:13 PM



अब राजधानी एक्सप्रेस में टिकट कन्फर्म नहीं होने पर आप हवाई सफर से यात्रा पूरी कर सकते है। जी हां! एयर इंडिया के पूर्व चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने कुछ समय पहले यह सुझाव दिया था लेकिन रेलवे बोर्ड ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बनने के बाद लोहानी ने एक बार फिर से इस योजना को हरी झंडी देने की बात कही है। उनका कहना है कि अगर एयर इंडिया इस प्रस्ताव को लेकर हमारे पास आता है तो हम इसे स्वीकार कर लेंगे।

पिछले साल राजधानी एक्सप्रेस ट्रेनों के AC प्रथम श्रेणी और सेकंड AC के वेटिंग टिकट वाले यात्रियों को एयर इंडिया में उड़ान भरने का मौका मिला था। सरकारी विमानन कंपनी ने सीमित समय के लिए यात्रियों को यह सुविधा दी थी। एयर इंडिया सूत्रों के मुताबिक राजधानी एक्सप्रेस की प्रतीक्षा सूची वाले यात्री फ्लाइट के चार घंटे पहले तक टिकट बुक करा सकते थे। उन्हें AC प्रथम श्रेणी के किराये के बराबर वाली श्रेणी में हवाई यात्रा की सुविधा मिली थी।

aai और AI एक जैसे

लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स की कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इन कई विषयों से एक प्रमुख बातचीत AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका पर ब View more+

मुख्य समाचार

बॉलीवुड

Prev Next

Copyright © 2012
Designing & Development by